Manpreet kaur Harcharan singh News in Hindi

harcharan singh news

UP के पीलीभीत ( Pilibhit ) से एक काफी दुख:द घटना सामने आई है, Pilibhit में एक प्यार भरी प्रेम कहानी का अत्यंत दुख:द अंत हो गया है।

आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर !

8 सितंबर की रात को पूरनपुर क्षेत्र के गांव मनहरिया निवासी हरचरण सिंह ( Harcharan Singh ) की Girlfriend मनप्रीत कौर ( Manpreet Kaur ) ने उसको Phone करके उसे अपने गांव मिलने को बुलाया। मनहरिया खुर्द कलां निवासी Harcharan Singh (हरण चरण सिंह) अपने गांव के ही दोस्त निर्मल सिंह उर्फ निम्मा सहित 2 दोस्तों के साथ घर वालों को गुरुद्वारे जाने की बात कहकर प्रेमिका से मिलने निकला था दोनों दोस्त युवक को केसरपुरा गांव के समीप छोड़कर चले आए थे उसके बाद हरचरण सिंह( Harcharan Singh ) का उसका शव गन्ने के खेत में मिला जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गई। 

मौके पर Harcharan Singh ( हरचरण सिंह ) की नाक से खून निकलने के साथ पैरों में बिजली के करंट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण बिजली का करंट ही बताया गया है। लेकिनं वहां आसपास तार फेंसिंग के अलावा बिजली लाइन नहीं है। ऐसे में युवक की मौत इलेक्ट्रॉनिक्स शॉक से होना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। एक दिन पहले मृतक के एक मुट्ठी में धान और दूसरे हाथ में मिट्टी मिली थी। इसके अलावा जेब से आपत्तिजनक सामग्री बूमर भी मिली थी।

उसके बाद Harcharan Singh (हरचरण सिंह) के घर वालों ने उसकी प्रेमिका मनप्रीत कौर (Manpreet kaur) के घर वालों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की। लेकिन पुलिस के द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करने पर मृतक (Harcharan Singh) के साले ने एसपी दिनेश कुमार पी को पत्र लिखकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने गुरप्रीत सिंह, बुट्टा सिंह उसकी पत्नी और बेटी ( Manpreet kaur ) के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो मृतक की प्रेमिका थी। छात्र ( Harcharan Singh ) की निर्मम हत्या का मामला सामने आने पर ग्रामीणों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए।

Manpreet kaur Harcharan singh

Manpreet kaur के पिता अमेरिका रहते हैं और गांव में उनके दो चाचा, एक बड़ी बहन, मम्मी और दादा-दादी रहते है। Harcharan Singh के कत्ल के बाद उसकी प्रेमिका मनप्रीत कौर और उसका एक चाचा मौके से फरार गए।

Harcharan Singh and Manpreet Kaur दोनों एक ही स्कूल में और एक ही Class में साथ – साथ पढ़ते थे वहीं से उनकी प्रेम कहानी की शुरूआत हुई थी। इस प्रेम कहानी की जानकारी लड़की के भाइयों को भी थी। उन्होंने Harcharan Singh को कई बार धमकी भी दी थी लेकिन Harcharan Singh अपने प्यार को न छोड़ने की जिद पर अड़ा रहा जिसका नतीजा आज हमारे सामने हैं।

Harcharan Singh Video

Harcharan Singh video

Harcharan Singh Pilibhit

Harcharan Singh की मौत के बाद उसके घर के हालात बिल्कुल भी सामान्य नहीं हैं, क्योंकि Harcharan Singh के पिता की मौत कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक के कारण हो गई थी और उसकी मम्मी भी बहुत ज्यादा बीमार रहती है। हरचरण सिंह के चार बहन हैं और वो उनका इकलौता भाई है जिसमें से तीन बहनों की तो शादी हो गई है लेकिन एक बहन विकलांग है जो देख नहीं सकती इस कारण उसका पूरा काम भी हरचरण सिंह को ही करना पड़ता था इस प्रकार Harcharan Singh पर बहुत सारी जिम्मेदारियां थी लेकिन अब उन जिम्दारियों को पूरा करने वाला कोई भी नहीं है। लेकिन अब क्या हो सकता है, इस मामले में सभी का यही कहना है कि Harcharan Singh एक नाबालिक बच्चा था अगर उससे कोई गलती हो भी गयी थी तो पहले समझाना चाहिए था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *