मंडावा की खबर : Mandawa news today in Hindi

mandawa news

अब मंडावा की हर खबर पर रहेगी आपकी नजर

26 सितंबर
Mandawa News

Mandawa College, Mandawa में रीट भर्ती का फर्जीवाड़ा सामने आया है। नवलगढ निवासी सोनू ने बताया कि मंडावा कॉलेज, Mandawa के कमरा नंबर 10 में उसकी परीक्षा का सेंटर था। वहां उसको जो प्रश्न पत्र दिया गया था उसकी सील पहले से खुली हुई थी। सोनू ने जब यह जानकारी वहां ड्यूटी दे रही महिला शिक्षक को दी तो उसने इस और कोई ध्यान नहीं दिया और प्रश्न पत्र हल करने को कहा।

26 सितंबर को रीट परीक्षा का आयोजन किया गया था लेकिन रीट परीक्षा में सख्त पाबंदी होने के बाद भी हर सेंटर पर छोटी मोटी गड़बड़ी सामने आई अब सवाल सरकार पर उठता है कि इतनी सख्त पाबंदी होने के बाद भी यह गड़बड़ियां क्यों हुई क्या सरकार इनकी जिम्मेदारी लेती है क्या सरकार मेहनत कर रहे छात्रों को भर्ती में कोई गड़बड़ी नहीं होने का आश्वासन दे सकती है।

29 अगस्त
Mandawa News

हेतमसर के राजकीय कन्या महाविद्यालय के भवन निर्माण का भूमि पूजन mandawa विधायक रीटा चौधरी ने रविवार सुबह 8:00 बजे किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता लेख राम मित्तल ने की तथा विशिष्ट अतिथि मंडावा नगर पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी थे। इस दौरान वहां पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सजन मिश्रा, प्यारेलाल तेतरवाल किरोड़ीमल बुडानिया, सियासर सरपंच शमशाद अली त था समाजसेवी महेंद्र पूनिया मौजूद रहे।

गौरतलब है कि भवन निर्माण के लिए Mandawa MLA Rita Choudhary ने 6 करोड रुपए मंजूर करवाए हैं। आयुक्तालय के नियमानुसार भवन निर्माण का टेंडर संजय ठेकेदार को मिला है।

Mandawa MLA Rita Choudhary ने क्या कहा ?

इस दौरान मंडावा विधायक रीटा चौधरी ने अपने स्वर्गीय पिताजी (रामनारायण चौधरी) को याद करते हुए कहा कि आज उनका सपना पूरा होने जा रहा है। रीटा चौधरी ने बताया कि रामनारायण चौधरी का हमेशा से ही महिला शिक्षा को बढ़ावा देना चाहते थे और आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आज उनके गांव में ही कन्या महाविद्यालय का भवन निर्माण शुरू होने जा रहा है।

18 अगस्त
Mandawa News

कल देर रात Mandawa में फतेहपुर बाईपास पर एक निजी होटल (गोकुल होटल) के संचालक को नशे में धुत एक कैम्पर चालक ने जान मारने की कोशिश की। Mandawa थाना अधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि कैम्पर चालक का नाम रजनीश है जो डाबड़ी (सीकर) का निवासी था। होटल संचालक ने बताया कि रजनीश रात 9:00 बजे अपने तीन साथियों के साथ होटल में आया उस समय उसने शराब पी रखी थी। उसके बाद उसने खाने का आर्डर दिया। लेकिन उनमें आपस में कुछ विवाद होने के कारण उन्हें खाने का आर्डर कैंसिल करवा कर बाहर चले गए। लेकिन जब होटल के मालिक ने खाने के पैसे मांगे तो उसने आवेश में आकर होटल में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। उसके बाद रजनीश अपनी सिल्वर कलर की कैंपर में सवार होकर होटल के आसपास तोड़फोड़ करना शुरू कर देता है,  और तकरीबन 10-15 मिनट तक वहां पर अफरा-तफरी का माहौल रहा, इस दौरान रजनीश ने वहां पर गोकुल होटल के संचालक की कार को टक्कर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया और आसपास और भी बहुत सारी छोटी-मोटी चीजों को नुकसान पहुंचाया।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *