Harcharan Singh and Manpreet kaur News in Hindi

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत ( Pilibhit ) से एक काफी दुख:द घटना सामने आई है, Pilibhit में एक प्यार भरी प्रेम कहानी का काफी दुख:द अंत हो गया है।

आइए जानते हैं पूरी खबर क्या है ?

8 सितंबर की रात को हरचरण सिंह ( Harcharan Singh ) की गर्लफ्रेंड मनप्रीत कौर ( Manpreet Kaur ) ने उसको रात को फोन करके उसे अपने गांव मिलने को बुलाया। मनहरिया खुर्द कलां निवासी Harcharan Singh (हरण चरण सिंह) अपने गांव के ही दोस्त निर्मल सिंह उर्फ निम्मा सहित दो दोस्तों के साथ घर वालों को गुरुद्वारे की बात कहकर प्रेमिका से मिलने निकला था दोनों दोस्त युवक को केसरपुरा गांव के समीप छोड़कर चले आए थे उसके बाद हरचरण सिंह( Harcharan Singh ) तो नहीं आया लेकिन उसका शव गन्ने के खेत में मिला जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गई।

Harcharan Singh ( हरचरण सिंह ) की नाक से खून निकलते के साथ पैरों में बिजली के करंट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण बिजली का करंट ही बताया गया है।

उसके बाद Harcharan Singh (हरचरण सिंह) के घर वालों ने उसकी प्रेमिका मनप्रीत कौर (Manpreet kaur) के घर वालों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की हम आपको बता दें कि हरचरण सिंह की प्रेमिका मनप्रीत कौर के पिता तो अमेरिका रहते हैं लेकिन गांव में उनके दो चाचा, मम्मी, दादा-दादी और एक बड़ी बहन रहती है Harcharan Singh के कत्ल के बाद उसकी प्रेमिका मनप्रीत कौर और उसका चाचा दोनों ही फरार है।

Harcharan Singh and Manpreet Kaur दोनों एक ही स्कूल में और एक ही कक्षा में साथ साथ पढ़ते थे वहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी।

Harcharan Singh video

Harcharan Singh Pilibhit biography

Harcharan Singh के घर पर अब हालात काफी नाजुक है क्योंकि Harcharan Singh के पिता की मौत कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक के कारण हो गई थी और उसकी मम्मी भी बहुत बीमार रहती है हरचरण सिंह चार बहनों का इकलौता भाई है जिसमें से तीन बहनों की तो शादी हो गई है लेकिन एक बहन विकलांग है जो देख नहीं सकती इस कारण उसका पूरा काम भी हरचरण सिंह को ही करना पड़ता था इस प्रकार Harcharan Singh पर बहुत सारी जिम्मेदारियां थी लेकिन अब उनको पूरी करने वाला कोई भी नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *