तो हिंदू लड़की के नाम पर होगा प्रियंका चोपड़ा और निक की लड़की का नाम

तो हिंदू लड़की के नाम पर होगा प्रियंका चोपड़ा और निक की लड़की का नाम

Bollywood की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने Instagram पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि अब वह सरोगेसी की मदद से मां बन गई है हालांकि उसने यह साफ नहीं किया कि उस को बेटा हुआ है या बेटी लेकिन अमेरिका की कुछ वेबसाइट का दावा है कि उनको एक बेटी हुई है। निक और Priyanka Chopra की बेटी का जन्म शनिवार यानी 15 जनवरी को कैलिफ़ोर्निया के एक हॉस्पिटल में हुआ है।

क्या है मामला

दरअसल priyanka chopra and nick jonas को पेरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा उन्होंने यह बात तो साफ नहीं की कि उन्हें सरोगेसी का सहारा क्यों लेना पड़ा। लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह शेरों किसी की मदद से पेरेंट्स बन गए।

सरोगेसी का सहारा क्यों लेना पड़ा

खबरों के हवाले से जानकारों का मानना है कि प्रियंका में कोई फर्टिलिटी इश्यू नहीं है लेकिन वह अब 39 साल की उम्र में अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उसके लिए यह सब कुछ आसान नहीं था। इसलिए सेरोगेसी का सहारा लेना पड़ा।

सरोगेसी क्या है ?

सरोगेसी का आसान शब्दों में मतलब किराए की कोख है सरोगेसी एक ऐसी प्रक्रिया है जो एक महिला और कोई दूसरे कपल के बीच होती है। जब कोई पति पत्नी बच्चे को जन्म नहीं दे पा रहे हो या फिर वह जन्म देना नहीं चाहते हैं तो ऐसी स्थिति में किसी अन्य महिला की कोख किराए पर लेकर उसके जरिए बच्चे को पैदा करना ही सरोगेसी कहलाता है।

Priyanka Chopra Daugthar Name

जैसे ही Priyanka Chopra की मां बनने की खबर आई उसके तुरंत बाद उनके फैंस इंटरनेट पर सर्च करने लगे Priyanka Chopra daugthar name लेकिन अभी तक प्रियंका चोपड़ा और निक ने यह कंफर्म नहीं किया है कि उनको बेटी हुई है या फिर बेटा और उसका वह क्या नाम रखने वाले हैं।

लेकिन बहुत पहले प्रियंका चोपड़ा और निक ने अपने एक इंटरव्यू में एक बात कही थी कि उनके बच्चों के नाम की हिंदू होने की संभावना ज्यादा है। या फिर वह एक ऐसा नाम रखना चाहेंगे जो हिंदू और क्रिश्चियन दोनों से मिलकर बना हो।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *