OLX ने लॉन्च किया नया फ्रेंचाइजी स्टोर

फ्रेंचाइजी स्टोर- OLX AUTOS पुरानी कारों को खरीदने और बेचने के लिए उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाता है। यह एक सरल वन-स्टॉप समाधान में ऑनलाइन और ऑफलाइन सेवाओं को जोड़ता है।कार खरीदारों और विक्रेताओं को समान रूप से और 10 देशों और चार महाद्वीपों में सुविधा, सुरक्षा और मन की शांति प्रदान करता है।

OLX Autos पूरे एशिया, यूरोप और अमेरिका में 450 से अधिक निरीक्षण केंद्र संचालित करता है, और लोगों को कार खरीदने और बेचने के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। वैश्विक स्तर पर प्रति माह 1 लाख से अधिक वाहनों का निरीक्षण किया जाता है।

OLX Global ऑटो का सीईओ – 

गौतम ठाकर – वैश्विक सीईओ, OLX ऑटो और नैस्पर्स समूह की कंपनी- OLX समूह

OLX इंडिया के सीईओ

अमित कुमार –   सीईओ  OLX ग्रुप इंडिया

OLX Autos किन-किन देशों में हैं-

OLX Autos वर्तमान में अर्जेंटीना, चिली, कोलंबिया, इक्वाडोर, भारत, इंडोनेशिया, मैक्सिको और पेरू में सक्रिय है। यह अमेरिका में जाने-माने webuyanycar.com ब्रांड के तहत संचालित होता है, और तुर्की में लेगो ओटोप्लस, और पोलैंड में 321 SPRZEDANE और OTOMOTO से संचालित होता है।

OLX Autos, OLX Group का हिस्सा है, जो वैश्विक स्तर पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सबसे तेजी से बढ़ते नेटवर्क में से एक का संचालन करता है। यह दुनिया भर के 30+ देशों में हर महीने 322 मिलियन लोगों की सेवा करता है, उन्हें कार खरीदने और बेचने, आवास खोजने, नौकरी पाने, घरेलू सामान खरीदने और बेचने और बहुत कुछ करने में मदद करता है।  

भारत में OLX AUTOS किन-किन शहरों में शुरू हुआ 

OLX ने चेन्नई, मदुराई, मुंबई, पटना, रुद्रपुर, जम्मू, कोल्हापुर और कोलकाता में अपने स्टोर शुरू किये हैं।

OLX ऑटो कैसे काम करता है?

OLX Autos भारत में कार खरीदने और बेचने का नया तरीका है। हम कार खरीदने और बेचने का समाधान प्रदान करते हैं जैसे कि तत्काल भुगतान, स्वचालित चैट, मुफ्त कार निरीक्षण, आपको सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए लाइव नीलामी, परेशानी मुक्त कागजी कार्रवाई, ऑनलाइन और ऑफलाइन ओएलएक्स ऑटो स्टोर के बीच बेचने के विकल्प हैं। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *