Alia Bhatt Becames Highest Paid Actor Of Bollywood Leave Behind Shah Rukh Khan Salman Khan And Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. फिल्मों की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस के फैंस के लिए नई खुशखबरी सामने आई है. आलिया अब हाईएस्ट पेड इंडियन सेलेब्स में शुमार हो गई हैं. हाल ही में सामने आई सिलेब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस का नाम टॉप पेड एक्टर्स में शामिल हो गया है. इस रिपोर्ट में आलिया भट्ट के साथ-साथ अन्य कई सेलेब्स का नाम भी शामिल है.

सिलेब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट के में आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी गई हैं. आलिया भट्ट की बढ़ती पॉपुलैरिटी, एक्टिंग और ब्रांड एन्डोर्समेंट ने उन्हें टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने का मौका दे दिया है. आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में लीड रोल निभाते हुए देखा गया था. फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को खूब सराहना मिली है. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट के छोटे से लेकिन अहम किरदार को भी खूब तारीफ मिल रही है. इतना ही नहीं आलिया भट्ट की साल 2022 में ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनको लेकर सोशल मीडिया पर लंबे समय से बज बना हुआ है.

आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर के लव अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में रणबीर ने अपनी और आलिया की शादी पर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने मीडिया इंटरव्यू में कहा, उनकी शादी जल्द ही हो रही है लेकिन वह अभी अपनी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं करेंगे.

Source link

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *